Skip to main content of main site

HS फुल्का होंगे पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक दल के नेता: AAP

HS फुल्का होंगे पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक दल के नेता: AAP

सुखपाल खैरा होंगे विधानसभा में पार्टी के चीफ़-व्हिप: AAP

पंजाब विधानसभा में मज़बूत विपक्ष की ज़िम्मेदारी निभाएंगे: एच एस फुल्का

पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक दल के नेता पार्टी के वरिष्ठ नेता एच एस फुल्का होंगे और विधानसभा में पार्टी के व्हिप-चीफ़ के तौर पर पार्टी ने सुखपाल सिंह ख़ैरा को चुना है। आज आयोजित आम आदमी पार्टी के पंजाब विधायक दल की बैठक में ये फैसला हुआ. 

इस बैठक में पार्टी की तरफ़ से पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक दल के नाता और चीफ व्हिप का चुनाव किया गया और चुनाव नतीजों को लेकर समीक्षा की गई।

बैठक के बाद मीडिया को सम्बोधित करते हुए पार्टी के पंजाब संयोजक गुरप्रीत सिंह वड़ैच ने कहा कि ‘पार्टी ने पंजाब में आम आदमी पार्टी के नव निर्वाचित  विधायकों की मौजूदगी में एकमत से यह तय किया है कि विधानसभा में पार्टी के विधायक दल के नेता की ज़िम्मेदारी पार्टी के वरिष्ठ नेता एच एस फुल्का निभाएंगे और चीफ़-व्हिप की भूमिका में सुखपाल सिंह ख़ैरा होंगे। पंजाब विधानसभा चुनाव में पहली बार उतरी आम आदमी पार्टी को पंजाब के लोगों ने विपक्ष की भूमिका दी है जिसे आम आदमी पार्टी पूरी निष्ठा से निभाएगी। विधानसभा में हमें पंजाब की जनता ने एक प्रहरी के तौर पर भेजा है जिसे हम पूरी ईमानदारी से निभाएंगे।

मीडिया से बात करते हुए पंजाब में पार्टी के विधायक दल के नेता एच एस फुल्का ने कहा कि ‘पंजाब के लोगों ने हमें विपक्ष की भूमिका देकर विधानसभा में भेजा है और इसे हम पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। हम पंजाब की जनता के हक़ की आवाज़ को विधानसभा में उठाएंगे और पंजाब की जनता की बेहतरी के लिए सदन से लेकर सड़क तक लड़ाई लड़ेंगे। पंजाब के किसान की आवाज़ को पुरज़ोर तरीक़े से विधानसभा में उठाएंगे और किसान को उसका हक़ दिलाएंगे।

बैठक से पहले पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पंजाब संयोजक गुरप्रीत सिंह वड़ैच, पंजाब में हाल ही में चुने गए पार्टी के सभी विधायकों, लोक इंसाफ़ पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक बैंस-बंधु ने मुलाकात की।

Related Story

Make a Donation