Skip to main content of main site

Date 14/7/17 राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करेगी AAP

राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करेगी AAP
 
आगामी राष्ट्रपति चुनाव में आम आदमी पार्टी विपक्ष की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करेगी। पार्टी पीएसी की बैठक में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर यह फ़ैसला किया गया। पार्टी ने प्रेस कॉंफ्रेंस आयोजित कर यह जानकारी दी जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, आशुतोष और दिलीप पांडे मौजूद रहे।
 
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि पार्टी पीएसी की बैठक में आम आदमी पार्टी ने फ़ैसला किया है कि आगामी राष्ट्रपति चुनाव में पार्टी विपक्ष की साझा उम्मीदवार श्रीमती मीरा कुमार को समर्थन देगी। हमारा मत है कि राष्ट्रपति चुनाव को दलगत राजनीति से उपर उठकर देखना चाहिए, हमारा मानना है कि इस प्रतिष्ठित पद के लिए वोट देने की नौबत ही नहीं आनी चाहिए, इस पद के लिए तो आपसी सहमति के आधार पर सभी दलों को मिलकर एक उपयुक्त शख्ससियत को इस पद पर बिठाना चाहिए, चूंकि अब इस पद के लिए चुनाव हो रहे हैं तो आम आदमी पार्टी ने फ़ैसला किया है हम पूरे विपक्ष की साझा उम्मीदवार श्रीमती मीरा कुमार को समर्थन देंगे।
 
आपको बता दें कि विपक्ष की साझा उम्मीदवार श्रीमती मीरा कुमार ने टेलीफ़ोन कर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल जी से समर्थन की अपील भी की थी जिस पर पार्टी पीएसी की बैठक में चर्चा हुई और फ़ैसला किया गया कि आम आदमी पार्टी लोकतंत्र की मज़बूती के लिए आगामी राष्ट्रपति चुनाव में श्रीमती मीरा कुमार का समर्थन करेगी। 

Make a Donation